कसेरू खेड़ा में दोबारा तेंदुआ देखने से फैली दहशत

0
Spread the love

कसेरू खेड़ा में दोबारा तेंदुआ देखने से फैली दहशत

वन विभाग ने नकारा

गंगानगर : रविवार की शाम को कसेरू खेड़ा में फिर एक बार तेंदूआ देखे जाने की खबर क्षेत्र में तेजी से फैल गई । तेंदुए की खबर वायरल होते ही क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया और सभी तेंदुए की सच्चाई जानने के लिए घर से बाहर निकल आए। रविवार की शाम को मीनाक्षीपुरम नाले के समीप स्थित गंगाराम की टाल पर काम करने वाले मजदूर ने तेंदुआ देखने की बात कही मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन तेंदुआ देखा नहीं जा सका।

वन विभाग मेरठ ने बताया कि कसेरू खेड़ा में तेंदुआ देखे जाने की खबर आई जिस पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची परंतु जिस स्थान पर तेंदुआ देखने की बात कही गई है वहां पर तेंदुआ देखे जाने के कोई भी साक्ष्य नहीं पाए गए हैं और ना ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में भी तेंदुए की कोई फुटेज आई है।

गंगाराम की टाल के एक तरफ मीनाक्षीपुरम शुरू होता है तो दूसरी तरफ डिफेंस कॉलोनी की बाउंड्री है ऐसे में तेंदुआ की खबर वायरल होते ही सुरक्षा की दृष्टि से मीनाक्षीपुरम एवं डिफेंस कॉलोनी में भी सूचना दे दी गई है । देर रात तक क्षेत्रवासी की भारी भीड़ टाल पर देखी गई‌ ।

बताते चलें कि लगभग 10 दिन पूर्व कैसे तेंदुए का सफल रेस्क्यू किया गया था जिसको बाद में शिवालिक के वनों में छोड़ दिया गया था रेस्क्यू के दौरान एक व्यक्ति घायल भी हुआ था रविवार को क्षेत्र में फिर एक बार तेंदुआ देखे जाने की खबर से क्षेत्र में दहशत फैली हुई है। अभिभावक सोमवार को अपने बच्चों को स्कूल भेजने से भी डरे हुए हैं वहीं स्कूल प्रबंधक भी मीडिया कर्मीयों को फोन कर कर तेंदुए से संबंधित खबर की जानकारी ले रहे है।एल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *