बाईक बोट घोटाले के आरोपी को नकारती नजर आई बिजनौर और मवाना की जनता बिजनौर ।

0
Spread the love

बीजेपी जुमलेबाजी वाली सरकार है, इस बार ये सत्ता में नहीं आने वाली, जनता सब समझ चुकी है : मायावती

बिजनौर में बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने नुमाइश ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने बिजनौर लोकसभा से प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह और नगीना सुरक्षित सीट से प्रत्याशी सुरेंद्र पाल के लिए जनता से वोट की अपील की। जनसभा में मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

वहीं बात करें सैकड़ों करोड़ रूपये के घोटाले में आरोपी रहे बिजनौर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बने बिजेन्द्र सिंह उर्फ बिजेन्द्र हुडडा कि जो राजनीतिक बिसात में जनता की अदालत में फसते नजर आ रहे है जी हां ऐसा ही नजारा देखने को मिला मंगलवार को बसपा सुप्रीमों मायावती की बिजनौर में हुई रैली के दौरान जिसमें बहनजी भी बाईक बोट घोटालेबाज के लिए अपने ही वोट बैंक को नही साध पाई जिसका नजारा रैली के दौरान खाली पडी कुर्सियों से व नुमाईस ग्राउड के न भर पाने से साफ लगया जा सकता है कि कहीं न कही जनता बिजेन्द्र सिंह व उनके अन्य साथियो द्वारा अपने को बाईक बोट घोटाले में छला हुआ आज भी महसूस कर रही है। जिससे लग रहा है कि बाईक बोट घोटाले का फैसला अब जनता की अदालत में होगा, हांलाकि अभी भी बाईक बोट द्योटाला न्यायालय में विचाराधीन है लेकिन जनता उन्हें अपनी अदालत में जिताकर फैसला उनके पक्ष में सुनाती है या फिर उनको संसद में जाने से रोक कर। ये लोकसभा चुनाव में साफ हो जायेगा। वहीं नुमाईस ग्राउंड में हुई बसपा की रैली से बिजनौर की जनता दूरी और बेरूखी से साफ नजर आ रहा है कि बिजनौर और मवाना की जनता बाईक बोट घोटाले में आरोपी बने बसपा प्रत्याशी को नकारती नजर आ रही है।

हांलाकि जनसभा में मायावती ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अबकी बार सांप्रदायिक व पूंजीपतियों की मदद करने वाली भाजपा सरकार भी सत्ता में आने वाली नहीं है। यह जुमलेबाजी की सरकार है। इस बात को जनता समझ चुकी है, अच्छे दिन और खातों में रुपए डालने के बस झूठे वादे किए थे, जिसको जनता समझ चुकी है। बीजेपी के नेता जनता से झूठ बोलने और पूंजी पतियों की मदद करने में 5 साल लगी रही। जनता इन सब चीजों को समझ चुकी है।

अन्य विपक्षी दलों के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सहित अन्य दलों की सरकारों की अपेक्षा बसपा की सरकार में सभी किसानों को जहां गन्ने का उचित दाम मिला है। किसान भी सरकारों के कामों को देखते हुए अबकी बार लोकसभा चुनाव में वोट करेगा और हमारे प्रत्यशियों को जिताने का काम करेगा। बसपा की सरकारों में सभी जातियों को एक साथ लेकर उनके हित में काम करने का काम किया गया है। बसपा आज भी सवर्जन सुखाय और सर्वजन हिताय के सिद्धांत पर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *