आपत्तिजनक हाल में मिले सात कपल, गेस्ट हाउस में अचानक पुलिस देख रोने लगीं युवतियां

0
Spread the love

क्रिसमस-डे पर एक्‍शन मे आई खाकी…

आपत्तिजनक हाल में मिले सात कपल, गेस्ट हाउस में अचानक पुलिस देख रोने लगीं युवतियां

 

UP : ताजनगरी आगरा के सिकंदरा पुलिस ने क्रिसमस डे से पहले रविवार शाम हाईवे स्थित गंगा गेस्ट हाउस में छापा मारा। पुलिस को देह व्यापार की सूचना मिली थी। सूचना पर एक्टिव हुई पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से सात जोड़े आपत्तिजनक हाल में पकड़े गए। इन जोड़ों ने घंटों के हिसाब से कमरा किराए पर लिया था। पुलिस पूछताछ के लिए सभी को थाने ले गई। जहां युवतियां हाथ जोड़कर रोने लगीं। साथ ही अपना कॅरिअर बर्बाद होने की दुहाई देकर छोड़ने की गुहार लगाई। हालांकि छानबीन में पुलिस को देह व्यापार के कोई प्रमाण नहीं मिले। इसके बाद युवतियों के परिजनों को सूचना देकर उन्हें थाने बुलाया गया। होटल संचालक कुणाल फरार हो गया। उसकी तलाश जारी हैं।

 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिल रही थी कि क्रिसमस डे और नए साल की खुशियां मनाने के लिए होटलों में घंटों के हिसाब से कमरे बुक कराए जा रहे हैं। सिकंदरा क्षेत्र के होटल और गेस्ट हाउस बदनाम हैं। घंटों के हिसाब से किराए पर कमरा देने में मामले में पहले भी कई बार कार्रवाई हो चुकी है। कई गेस्ट हाउस तो ऐसे हैं जो आईडी तक नहीं लेते हैं। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने रविवार रात को गंगा गेस्ट हाउस में छापा मारा। पुलिस की छापेमारी के दौरान युवक युवती कमरों से निकल कर भागने लगे। इस दौरान कमरों में सात जोड़े आपत्तिजनक हाल में पकड़े गए।

 

आगरा में घंटों के हिसाब से कमरा किया गया था बुक

 

पुलिस ने होटल से सात युवक युवतियों को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे प्रेमी जोड़े हैं। गेस्ट हाउस में घंटे के हिसाब से कमरा मिला था। पुलिस ने युवतियों के परिजनों को फोन कर बुलाया, जबकि युवकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, गेस्ट हाउस का संचालक कुणाल बताया गया है, होटल का रजिस्टर चेक कराया जा रहा है। बिना आईडी कार्ड रूम दिए गए हैं तो गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *