आगरा में महिला दारोगा की दबंगई,बस कंडक्टर का कॉलर पकड़कर जड़े थप्पड़,दी भद्दी गालियां,वीडियो वायरल होने पर डीसीपी ने लिया एक्शन

0
Spread the love

आगरा में महिला दारोगा की दबंगई,बस कंडक्टर का कॉलर पकड़कर जड़े थप्पड़,दी भद्दी गालियां,वीडियो वायरल होने पर डीसीपी ने लिया एक्शन

 

आगरा।ताजनगरी आगरा में एक महिला दारोगा का बस के अंदर गाली-गलौज करते हुए वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि महिला दारोगा जिसे कॉलर पकड़़कर गाली दे रही है वह बस कंडक्टर है।आरोप है कि कंडक्टर ने जब किराया मांगा तो महिला दारोगा आग बबूला हो गई और अपशब्द बोलने लगी।कंडक्टर जब उसका वीडियो बनाने लगा तो महिला दारोगा ने कंडक्टर की पिटाई कर दी। इसी दौरान बस में सवार किसी यात्री ने पूरी घटना अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।

 

वायरल वीडियो में महिला दारोगा कंडक्टर का गिरेबान पकड़़कर उसे भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए पीट रही है।बस कंडक्टर से मोबाइल छोड़ने की धमकी दे रही है।इस दौरान महिला दारोगा की अंगूठी भी गिर जाती है।डीसीपी ने वायरल वीडियो का जांच का आदेश दिया है।साथ ही आरोपी महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

 

वायरल वीडियो में महिला दारोगा कंडक्टर की गिरेबान पकड़़कर उसे गालियां दे रही है और अधिकारियों के पास लेकर चलने की बात कह रही है।वहीं कंडक्टर सिर्फ इतना कहता हुआ नजर आ रहा है कि उसने कुछ नहीं किया।इसपर महिला कहती है कि तूने मेरा वीडियो बनाया है, चल मोबाइल निकाल।जवाब में कंडक्टर कहता है कि मैंने वीडियो नहीं बनाई है।

 

बता दें कि घटना मंगलवार की है।थाना ट्रांस यमुना में तैनात महिला दारोगा नीतू सिंह बिना वर्दी इलेक्ट्रिक बस में सवार होकर टेड़ी बगिया से रामबाग जा रही थी। बस कंडक्टर ने नीतू सिंह से किराए के पैसे मांगे तो उसने स्टाफ का हवाला दिया।इसपर कंडक्टर ने परिचय पत्र दिखाने को कहा।इसी बात पर दारोगा नीतू सिंह आग बबूला गई।दारोगा नीतू सिंह ने कंडक्टर को मोबाइल में अपना परिचय पत्र दिखाया था,लेकिन फिर भी कंडक्टर मानने को तैयार नहीं हुआ।कंडक्टर टिकट बनाने पर अड़ गया, जिसके चलते दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान दारोगा नीतू सिंह ने कंडक्टर को थप्पड़ जड़ दिए।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने एक्शन लिया है। अधिकारियों ने घटना की जांच का आदेश दिया है।वहीं डीसीपी सिटी सूरज राय ने महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।साथ ही विभागीय जांच का आदेश दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *