नई बस्ती शिवपुरम रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

0
Spread the love

नई बस्ती शिवपुरम रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

 

महिला ने चार माह पूर्व ही प्रेम विवाह किया था। पुलिस को उसके पास से आत्मघाती नोट भी मिला हुआ है। इस पर पति के नाम के साथ लव यू लिखा है। महिला ने अगले जन्म में भी एक ही पत्नी बनने की चाह रखी है।

 

शिवपुरम निवासी नैना ने चार महीने पहले ही मूर्ति बनाने वाले नई कॉलोनी निवासी नैना से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद नैना के ससुराल से रिश्ता टूट गया।

 

मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे नैना शिवपुरम रेलवे स्टेशन पर। इसी दौरान वह बिजनेसमैन की ओर से रही ट्रेन के सामने कूद पड़ी। ट्रेन से उसके शरीर को कई हिस्सों में बाँट दिया गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन पर दी जानकारी। वसीयत व्हीटीपीनगर स्टेशन की पुलिस चौकी। पुलिस ने शव की जांच के लिए शव की जांच शुरू कर दी है।

 

*घरेलु कलह में आत्मघाती आत्मघाती कदम*

टीपीनगर के आर्किटेक्ट आर्किटेक्ट कुमार का कहना है कि नैना ने चार महीने पहले ही अपने प्रस्थान में रहने वाले तकनीशियन से प्रेम विवाह किया था। इससे महिला के होटल नाखुश थे। सोसाइटी के युगल ने संबंधित संबंध विच्छेद कर लिया था। जांच में सामने आया कि किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद महिला ने आत्मघाती कदम उठाया। बिजनेस के कैसल्स की ओर से अभी तक कोई भी मसाला नहीं दिया गया है। यदि प्रतिष्ठान जाएगा तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

*अगले जन्म में पत्नी बनने की चाहत*

पुलिस ने बताया कि महिला के पास ‘आई लव यू’ है। एक आत्मघाती नोट भी मिला। जिसमें लिखा था कि वह ट्रेनिंग से बहुत प्यार करती है। वह अगला जन्म भी अपने साथ रहेगा। पुलिस ने शहीद नोट को लेकर सील कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *