Spread the love

जनहित में भारत सरकार द्वारा बक्फ बोर्ड को समाप्त किये जाने एवं अनुचित रूप से बक्फ बोर्ड द्वारा कब्जाई गयी समस्त भूमि का देश के विकास आदि के कार्यों में उपयोग कराये जाने के सम्बन्ध में।

 

श्रीमान जी,

विनम्र अवगत कराना है कि हमारे प्रिय भारत देश के आजादी के समय जो हिन्दु पाकिस्तान से विस्थापित आदि होकर ‘भारत’ देश आये हिन्दु धर्म को मानने वाले हिन्दुओं द्वारा “पाकिस्तान में छोड़ी गयी जमीन पर भारत से गये मुस्लिमों को बसाया / कब्जा दे दिया गया परन्तु हमारे भारत देश में रह गये जिन्ना परस्त’ कुछ लोगों द्वारा गम्भीर साजिश के तहत तत्कालीन सरकार के सहयोग से मुस्लिम संगतन / वक्फ बोर्ड का गठन कर भारत से गये मुस्लिमों द्वारा छोडी गयी जमीनो को अनुचित रूप से कब्जाया गया. जो कि आज भी निरन्तर जारी है।

 

श्रीमान जी जब देश का बटवारा हिन्दु मुस्लिमों की संख्या के आधार पर जमीन देकर किया गया तो सभी मुसलमान पाकिस्तान जाने थे तथा सभी हिन्दु भारत देश आते थे। जब मुसलमानों को वहीं जमीन दे दी गयी जो पाकिस्तान से विस्थापित हिन्दुओ द्वारा छोड़ी गयी थी तो भारत से अपनी मर्जी से गये मुसलमानों द्वारा भारत में छोडी गयी जमीन पाकिस्तान से आये हिन्दुओ को देनी चाहिये थी जबकि ये जमीन बक्फ बोर्ड द्वारा गलत तरीके से हासिल कर ली गयी जो कि देश में विस्थापित होकर आये लाखों हिन्दुओं के अधिकारों का हनन भी है। ये उन हिन्दुओ के साथ नाइन्साफी की गयी थी।

 

श्रीमान जी से कृत्य उस समय की जिन्ना परस्त’ सरकार का था लेकिन आज भारत में

 

एक अच्छी हिन्दुपरस्त आपकी सरकार है। अतः श्रीमान महोदय से प्रार्थना है कि उक्त वक्फ बोर्ड को तुरन्त समाप्त कर दिया।

 

जाये उक्त बोर्ड द्वारा कब्जाई गयी भारत देश की भू-सम्पत्ति को भारत सरकार अपने कब्जे में लेकर भारत देश के विकास आदि कार्यों में उपयोग में लाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *